मेसेज भेजें
चीन एरोसोल स्प्रे पेंट निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Eric Johnken

फ़ोन नंबर : 86-13824322829

WhatsApp : +8613824322829

Free call

तियानजिन 2024 में एएमआर मेले का निमंत्रण

March 18, 2024

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तियानजिन 2024 में एएमआर मेले का निमंत्रण

हमें यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारी कंपनी एएमआर चाइना इंटरनेशनल ऑटोमोटिव मेंटेनेंस, मरम्मत, परीक्षण और निदान उपकरण में भाग लेगी,तियानजिन में भागों और सौंदर्य देखभाल प्रदर्शनीहमारे बूथ का नंबर S13 B27 है।
ऑटोमोबाइल देखभाल उत्पादों में अग्रणी कंपनियों में से एक के रूप में, हम संभावित ग्राहकों, भागीदारों और उद्योग के पेशेवरों को अपने नवीनतम उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।यह प्रदर्शनी हमें उपस्थित लोगों से आमने-सामने मिलने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती है, उनकी जरूरतों और चिंताओं के बारे में जानें, और अपनी विशेषज्ञता और समाधान साझा करें।
हम अपने सभी ग्राहकों और भागीदारों को प्रदर्शनी में भाग लेने और हमारे उत्पादों और सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे बूथ पर जाने के लिए हार्दिक आमंत्रित करते हैं।हम प्रदर्शनी के दौरान हमारे आने वालों के लिए विशेष प्रचार और छूट की पेशकश करेंगे।, तो सुनिश्चित करें कि द्वारा रुकने और लाभ लेने के लिए.
हम आपको चीन के तियानजिन में आयोजित एएमआर चाइना इंटरनेशनल ऑटोमोटिव मेंटेनेंस, रिपेयर, टेस्टिंग एंड डायग्नोसिस इक्विपमेंट, पार्ट्स एंड ब्यूटी केयर प्रदर्शनी में देखने के लिए उत्सुक हैं।हमारे बूथ का दौरा करना न भूलें, S13 B27. जल्द ही मिलते हैं!

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तियानजिन 2024 में एएमआर मेले का निमंत्रण  0

 

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें