मेसेज भेजें
चीन एरोसोल स्प्रे पेंट निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Eric Johnken

फ़ोन नंबर : 86-13824322829

WhatsApp : +8613824322829

Free call

किंगमिंग त्योहार अवकाश सूचना

April 3, 2024

प्रिय मूल्यवान ग्राहकों,
चूंकि वार्षिक किंगमिंग महोत्सव नजदीक आ रहा है, इसलिए हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमारी कंपनी 4 से 6 अप्रैल, 2024 तक सार्वजनिक अवकाश के लिए बंद रहेगी।हम किसी भी असुविधा के लिए माफी मांगते हैं यह कारण हो सकता है.
किंगमिंग महोत्सव, जिसे कब्रों को झाड़ने का दिन भी कहा जाता है, एक पारंपरिक चीनी अवकाश है जब लोग अपने पूर्वजों और प्रियजनों को श्रद्धांजलि देते हैं जो निधन हो गए हैं।यह परिवारों के लिए एक साथ आने और अपने पूर्वजों की स्मृति का सम्मान करने का समय है.
यह त्यौहार लोगों के लिए जीवन के महत्व पर विचार करने और अपने प्रियजनों के साथ बिताए समय की सराहना करने का अवसर भी है।यह हम सभी को याद दिलाता है कि हमारे पास जो है उसके लिए आभारी रहें और जीवितों को महत्व दें.
इस समय के दौरान, हमारी कंपनी बंद हो जाएगी, और सभी आदेश और पूछताछ 7 अप्रैल, 2024 को फिर से शुरू हो जाएगी। हम इस अवधि के दौरान आपकी समझ और धैर्य की सराहना करते हैं।
हम आशा करते हैं कि आप अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और उन लोगों की स्मृति का सम्मान करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएंगे जो निधन हो गए हैं। हम आपको एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण किंगमिंग महोत्सव की कामना करते हैं।
आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद।
ईमानदारी से,
आई-लाइक ग्रुप

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें