मेसेज भेजें
चीन एरोसोल स्प्रे पेंट निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Eric Johnken

फ़ोन नंबर : 86-13824322829

WhatsApp : +8613824322829

Free call

ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 आमंत्रण

April 26, 2024

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 आमंत्रण

प्रिय मित्रों,
हम आपको 30 अप्रैल से 2 मई, 2024 तक सऊदी अरब के रियाद में आयोजित होने वाली ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 में एक प्रदर्शक के रूप में शामिल होने के लिए हार्दिक आमंत्रित करते हैं।
ऑटोमेचैनिका रियाद सऊदी अरब में सबसे बड़ा और सबसे व्यापक ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट इवेंट है।इसने दुनिया भर के प्रदर्शकों को आकर्षित किया है और नवीनतम उत्पादों और प्रौद्योगिकियों को प्रदर्शित करने के लिए ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट उद्योग के लिए सबसे महत्वपूर्ण मंच बन गया है।, और मध्य पूर्व और अफ्रीका के संभावित ग्राहकों से मिलने के लिए।
ऑटोमेचैनिका रियाद के पिछले संस्करणों में अग्रणी ब्रांडों और वैश्विक निर्माताओं की प्रभावशाली भागीदारी देखी गई है।जिन्होंने एक ठोस प्रतिष्ठा बनाने में मदद की है और व्यापार पेशेवरों के एक गुणवत्ता वाले दर्शकों को नवीनतम उत्पादों और नवाचारों को प्रदर्शित करने का एक मूल्यवान अवसर प्रदान करते हैं.
हमारा मानना है कि यह आयोजन मध्य पूर्व के आकर्षक और बढ़ते बाजार में अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए ब्रांड जागरूकता बढ़ाने और संभावित ग्राहकों के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है।
यदि आप हमारे साथ अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने के लिए प्रदर्शक के रूप में शामिल हो सकते हैं और पूरे क्षेत्र के उद्योग पेशेवरों और ग्राहकों के साथ जुड़ सकते हैं तो हम सम्मानित होंगे।ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 में भाग लेकर, आपको न केवल अपने नवीनतम उत्पादों और नवाचारों को प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा,साथ ही उन संभावित ग्राहकों से मिलने के लिए जो अभिनव और उच्च गुणवत्ता वाले ऑटोमोबाइल उत्पादों और सेवाओं की तलाश में हैं.
हमें आशा है कि हम आपको ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 में देखेंगे और सऊदी अरब में आपका स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।
ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 टीम

दिनांक: 30 अप्रैल, 2 मई,2024

बूथ संख्या:1-जी39

पता: किंग अब्दुल्ला रोड, किंग अब्दुल्ला डट, रियाद 11564, सऊदी अरब

आपका ईमानदारी से,

शेन्ज़ेन I-like Fine Chemical Co., Ltd.

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑटोमेचैनिका रियाद 2024 आमंत्रण  0

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें