मेसेज भेजें
चीन एरोसोल स्प्रे पेंट निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Eric Johnken

फ़ोन नंबर : 86-13824322829

WhatsApp : +8613824322829

Free call

2024 मेलबर्न ऑटो पार्ट्स एंड आफ्टरमार्केट सर्विसेज प्रदर्शनी में आपका स्वागत है!

April 2, 2024

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 2024 मेलबर्न ऑटो पार्ट्स एंड आफ्टरमार्केट सर्विसेज प्रदर्शनी में आपका स्वागत है!

2024 मेलबर्न ऑटो पार्ट्स और आफ्टरमार्केट सर्विसेज प्रदर्शनी में आपका स्वागत है!
हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एरिक और जूलिया, हमारी कंपनी के प्रतिनिधि, प्रदर्शनी के लिए तैयार करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं।हम सभी मौजूदा और संभावित ग्राहकों को हमारे उत्पादों और सेवाओं का पता लगाने के लिए आमंत्रित करते हैं।.
प्रदर्शनी मेलबर्न सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में 11 अप्रैल से शुरू होगी और 13 अप्रैल को समाप्त होगी। हमारी टीम बूथ AB28b पर उपलब्ध होगी,आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने और हमारे नवीनतम उत्पादों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार.
ऑटो पार्ट्स और आफ्टरमार्केट सेवाओं के अग्रणी प्रदाता के रूप में, हम अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और विश्वसनीय सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।हमारी टीम के पास उद्योग में वर्षों का अनुभव है और हम अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने वाले अनुकूलित समाधान प्रदान करने की अपनी क्षमता पर गर्व करते हैं.
चाहे आप अपनी कार के लिए प्रतिस्थापन भागों की तलाश कर रहे हों, या आप हमारे सामानों और उन्नयनों में रुचि रखते हों, हमारे पास आपके ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाने के लिए आवश्यक सब कुछ है।हमारे उत्पादों को सुरक्षा और विश्वसनीयता के उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, तो आप मन की शांति का आनंद ले सकते हैं जब आप सड़क पर हैं.
प्रदर्शनी में, आपको हमारे उत्पादों को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने का मौका मिलेगा, और हमारी जानकार टीम के सदस्यों से बात करेंगे। हम अपने नवीनतम उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन करेंगे,और हम आश्वस्त हैं कि आप कुछ है कि अपनी जरूरतों को पूरा करता है मिलेगा.
हम अपने सभी मौजूदा ग्राहकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, और हम प्रदर्शनी में नए ग्राहकों से मिलने के लिए उत्सुक हैं।यदि आपको प्रदर्शनी से पहले किसी और जानकारी की आवश्यकता है, कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।
हम आपको वहाँ देखने की उम्मीद करते हैं!
ईमानदारी से,
आई-लाइक ग्रुप

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 2024 मेलबर्न ऑटो पार्ट्स एंड आफ्टरमार्केट सर्विसेज प्रदर्शनी में आपका स्वागत है!  0

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें